Breaking News

‘हमारा पाकिस्तान’ बोल कर फंसे मीका, राज ठाकरे की पार्टी ने कहा- मुंबई में माइक पकड़कर दिखाएं

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह अमेरिका में हमारा पाकिस्तान नाम के कॉन्सर्ट को लेकर लगातार विवादों में बने हुए हैं. मीका ने प्रशंसकों से अपील करते हुए कहा था कि मिलकर भारत और ‘अपने पाकिस्तान’ का स्वतंत्रता दिवस मनाते हैं. उनके इस बयान पर लोगों ने उन्हें ट्विटर पर ट्रोल किया तो दूसरी तरफ महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता अमेय खोपकर ने उन्हें ओपन चैलेंज दे डाला है.

बता दें कि ह्यूस्टन में 12 अगस्त को मीका का शो होने जा रहा है. शो से पहले मीका ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा था कि भारत और पाकिस्तान के प्रशंसकों से अपील है कि वो इस शो में शामिल हों. इस वीडियो में उनके साथ शो का पाकिस्तानी प्रमोटर भी मौजूद था.

Shame on u @MikaSingh 😡😡😡😡u r supporting a country which has killed thousands of our civilians & army men….You r a disgrace  https://twitter.com/noconversion/status/888780103886491648 

 3 Retweets

 2 likes

मीका का वीडियो ऐसे समय पर सामने आया है जब भारत की सीमा पर पाकिस्तान हर रोज सीज फायर का उल्लंघन कर रहा है, जिसमें तमाम भारतीय जवान शहीद हुए हैं. लोगों का गुस्सा उनपर जमकर फूट रहा है. वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता अमेय खोपकर ने कहा कि वो मीका महाराष्ट्र में माइक थामने नहीं देंगे.

अमय ने ट्विटर पर सरेआम धमकी देते हुए ट्वीट किया कि मीका सिंह यूएसए में ‘हमारा पाकिस्तान’ कॉन्सर्ट कर रहे हैं. उन्हें ये खुला चैलेंज है कि वह महाराष्ट्र में माइक पकड़ कर तो दिखाएं.

@MikaSingh@mnsadhikrut Mika Singh is doing ‘Hamara Pakistan’ Concert in USA!!Open Challenge to him, Try holding ‘MIC’ in Maharashtra Now

 87 Retweets

 154 likes

इस ट्वीट पर अभी तक मीका की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. बता दें कि इससे पहले फिल्म ‘रईस’ को लेकर एमएनएस ने जमकर बखेड़ा खड़ा किया था. फिल्म में पाक एक्ट्रेस माहिरा खान को काम देने पर पार्टी ने सवाल उठाया था. वहीं पिछले साल करण जौहर की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में भी पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान को रोल देने के कारण फिल्म रिलीज पर मामला अटक गया था. हालांकि बाद में करण और राज ठाकरे की मीटिंग के बाद फ़िल्म को रिलीज कर दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*