Breaking News

पुरानी अंगूरी भाभी को मिला बिग बॉस 11 का ऑफर

पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस का अगला सीजन सितंबर में शुरू होने वाला है. इसके लिए प्रतियोगियों की खोज शुरू हो गई है. सामान्यत: इस शो में कॉन्ट्रोवर्सियल चेहरों की तलाश की जाती है, ऐसे में ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वालीं शिल्पा शिंदे का नाम भी इस शो से जुड़ सकता है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक निर्माताओं ने उन्हें अप्रोच किया है. बता दें कि शिल्पा शिंदे का ‘भाबीजी घर पर हैं’ के निर्माताओं से जमकर विवाद हुआ था. उन्होंने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई थी. अंत में शिल्पा को इस शो से बाहर होना पड़ा था. अब शिल्पा का बिग बॉस के सीजन 11 में नजर आना उनके करियर की दोबारा शुरुआत हो सकती है.

इस रियलिटी शो के अगले सीजन के अन्य प्रतियोगी अचिंत कौर, नंदिश सिंधू, रिया सेन, नवप्रीत बंगा, अभिषेक मलिक, मिश्ती चक्रवर्ती, मोहित मल्होत्रा, नवनीत कौर ढिल्लन, और जोया अफरोज हैं.

टीवी पर सबसे पॉपुलर ये शो फिर से एक बार चर्चा में है. इस बार के शो में एक नया ट्विस्ट भी जुड़ रहा है. आम जनता तो इस शो से जुड़ेगी पर उन्हें पैसे नहीं दिए जाएंगे.

पि‍छले दिनों आई एक रिपोर्ट के मुताबिक आम लोग जो इस शो में हिस्सा लेंगे उन्हें पैसा नहीं दिया जाएगा वो फ्री में बिग बॉस शो से जुड़ेगें. ये आम लोग बिग बॉस के घर में हुए टास्क और अच्छी टीआरपी के बदौलत ही स्पेशल बोनस से सिर्फ पैसा कमा पाएंगे.

आपको बता दें कि इस बार ऐसे कंटेस्टेंट की तलाश कर रहे हैं जो एक ही फैमिली से हों. ऐसे ही कुछ कंटेस्टेंट और उनकी फैमिली को सेलेक्ट भी कर लिया गया है जो बिग बॉस के घर में आपस में भिड़ते नजर आएंगे. आपको शो में मां-बेटी, पिता-बेटा और भाई-बहन की जोडि़यां दिख सकती हैं. अब शो का ये नया तड़का कितनी टीआरपी खींच पता है की नहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*