Breaking News

अस्पताल से सामने आई दिलीप कुमार की PHOTO, हालत पहले से बेहतर

बॉलीवुड एक्टर दिलीप कुमार की बुधवार को अचानक तबीयत बिगड़ने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. उसके बाद से लगातार खबरें आ रही थीं उनकी तबियत को लेकर. लेकिन अभी आई ताजा रिपोर्ट के मुताबिक वह पहले से बेहतर हैं और यह उनकी ताजा आई तस्वीर से साफ पता चल रहा है.

बता दें कि बुधवार दोपहर डिहाइड्रेशन के चलते उनकी तबीयत खराब हुई जिसके बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. गुरुवार तक उन्हें कुछ ही घंटो के लिए आईसीयू में रखा गया था लेकिन अब खबर है कि दिलीप कुमार की हालत में सुधार है.

View image on TwitterView image on Twitter

Yusuf uncle right now in Leelavati. Please do not believe people who are seeking publicity via a vis wrong information.

 18 Retweets

 84 likes

 

सूत्रों के मुताबिक दिलीप कुमार साहब को आईसीयू में डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया है. बताया जा रहा है कि उनकी किडनी संबंधी परेशानी अभी ठीक नहीं हुई है उनकी किडनी का ट्रीटमेंट चल रहा है. यह ट्रीटमेंट दि‍लीप कुमार के डॉक्टर जलील पपारकर और किडनी स्पेशलिस्ट डॉ नीतिन गोखले के अलावा कई दूसरे डॉक्टर्स की निगरानी में हो रहा है.

हालांकि बुधवार को अस्पताल में भर्ती करवाने से पहले यह भी बताया जा रहा था कि वह कुछ दिनों से बुखार से पीड़ित थे. दिलीप कुमार की भतीजी और एक्ट्रेस सायशा की मां शाहीन ने भी ट्वीट कर उनकी तबीयत की जानकारी दी थी. उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि युसूफ अंकल जल्द ठीक हो जाएंगे. दिलीप कुमार के फैन्स भी लगातार सोशल मीडिया पर उनकी हालत में सुधार होने की दुआएं कर रहे हैं.

View image on Twitter

Yusuf uncle is at Lilavati hospital Mumbai he will be well soon.Thank you for all the care and wishes.

 70 Retweets

 357 likes

इससे पहले दिसंबर महीने में 94वर्षीय दिलीप कुमार को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. तब उनके दाहिने पैर में दर्द और सूजन की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*