Breaking News

पुलिसकर्मी बन महिला से गहने ठग गए बदमाश

नोएडा
नोएडा में कुछ बदमाशों ने फर्जी पुलिसकर्मी बनकर अथॉरिटी कर्मचारी से सोने के जेवरात ठग लिया। घर पहुंचने पर पीड़ित को ठगी का अहसास हुआ तो उन्होंने सेक्टर- 20 थाने जाकर घटना की शिकायत दर्ज कराई।

नोएडा अथॉरिटी में सीईओ की निजी सचिव इंदु कौशिक सेक्टर 27 में रहती है। गुरुवार शाम डयूटी खत्म होने पर वह सेक्टर- 6 से ई-रिक्शा पकड़कर अपने घर लौट रही थी।

डीएम कैंप ऑफिस के पास पहुंचने पर बाइक पर आए बदमाशों ने खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए उनका ई-रिक्शा रोक लिया।

इसक बाद क्षेत्र में महिलाओं के साथ जेवरात लूटपाट की घटनाओं का हवाला देते हुए उन्हें पहने हुए गहने उतार कर पर्स में रखने की बात कहीं। इंदु कौशिक ने उन्हें पुलिसकर्मी समझ कर उनकी सलाह पर अमल किया और जेवरात उतारने लगी।

इसी बीच एक कथित पुलिसकर्मी ने जेवरात रखने के लिए कागज आगे बढ़ा दिया और इंदु कौशिक ने सोने की चेन और चार चूडियां एक कागज में रख दी।

इसके बाद कथित पुलिसकर्मी उन्हें कागज पकड़ा कर बाइक पर बैठ कर चले गए। जब वह घर पहुंची तो उन्होंने कागज खोला तो उनके होश उड़ गए। कागज में नकली जेवरात थे।

इसकी जानकारी उन्होंने तुरंत परिजनों को दी। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस अधिकारियों को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने इंदु कौशिश की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*