Breaking News

UP: भिखारी को समझा चोटी काटने वाला, लोगों ने पुलिस के हवाले किया

दिल्ली-NCR से निकली चोटी काटने वाले भूत की दहशत अब कई राज्यों में फैल चुकी है. चोटी काटने की खबरों के बीच बीते बुधवार को यूपी के आगरा जिले में एक महिला की चोटी काटने के शक में हत्या कर दी गई थी. वहीं शुक्रवार को यूपी के हाथरस में एक भिखारी को महिला की चोटी काटने के शक में हिरासत में लिया गया है.

पीड़ित महिला के मुताबिक, वह भिखारी को खाने के लिए कुछ देने गई थीं. जब वह वापस आईं तो उन्होंने पाया कि उनके बाल काट दिए गए हैं. महिला की शिकायत के बाद लोगों ने भिखारी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल पुलिस आरोपी भिखारी से पूछताछ कर रही है.

बताते चलें कि आगरा के फतेहाबाद स्थित मगटई गांव में मान देवी (62) की चोटी चोर के शक में हत्या कर दी गई थी. बुधवार को वह शौच के लिए घर से बाहर गईं थीं. अंधेरा ज्यादा होने की वजह से वह रास्ता भूल गई और बघेल समाज की बस्ती की तरफ पहुंच गईं. वहां एक घर के दरवाजे पर एक लड़की सो रही थी. महिला की आहट से लड़की की आंख खुल गई.

बुजुर्ग महिला को देखते ही लड़की ने चीखना शुरू कर दिया. लड़की की चीख-पुकार सुनकर उसके परिजन और आसपास के लोग वहां जमा हो गए. लोगों ने महिला को देखकर समझा कि वह चोटी काटने आई है. जिसके चलते बिना कुछ सोचे-समझे ग्रामीणों ने वृद्ध महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी. बेरहमी से पिटाई करने की वजह से मानदेवी की मौत हो गई. घटना के बाद से इलाके में तनाव फैल गया. पुलिस ने कुछ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. मामले की तफ्तीश जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*