Breaking News

दिल्लीः बैग में लाश मिलने से फैली सनसनी, बेरहमी से की गई हत्या

दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में दो संदिग्ध बैग मिलने से सनसनी फैल गई. जब बैग खोलकर देखे गए तो लोगों के होश उड़ गए. बैग में एक व्यक्ति की लाश को काट-काट कर भरा गया था. उसका सिर एक बैग में था तो धड़ दूसरे बैग में. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों बैग कब्जे में ले लिए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

बाहरी दिल्ली के नजफगढ़ में शनिवार की सुबह लोगों की नजर एक सुनसान इलाके में पड़े दो लाल रंग के बैग्स पर पड़ी. जिनके बारे में दो कूड़ा बीनने वाली लड़कियों ने लोगों को बताया. उसके बाद पुलिस को कॉल की गई. पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि 2 बैग लावारिस पड़े थे. उनसे बदबू आ रही थी.

एक बैग में किसी आदमी का कान दिख रहा था. पुलिस ने बैग खोले तो वे भी हैरान रह गए. बैग में एक व्यक्ति को काट-काट कर भरा गया था. एक बैग में सिर था तो दूसरे में उसके पांव थे. इस बात की भनक लगते ही लोगों में दहशत फैल गई.

पुलिस के मुताबिक जिस तरह से लाश को काटकर बैग में भरा गया था, उसे देखकर साफ है कि इस हत्या की बड़ी बेरहमी से अंजाम दिया गया था. पुलिस को शक है कि देर रात में कोई लाश को दो बैग में डालकर कोई यहां फेंक गया है.

पुलिस के अनुसार लाश कई हिस्सों में कटी हुई है. अभी तक मृतक की पहचान भी नहीं हो पाई है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस के सामने कई अनसुलझे पहलू हैं, जिन्हें सुलझाना अभी बाकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*