Breaking News

दिल्ली-NCR के बाद अब बिहार और उत्तराखंड पहुंचा चोटी काटने वाला ‘भूत’

देशभर से आ रही चोटी कटने की तमाम खबरों के बीच अब बिहार और उत्तराखंड से भी चोटी काटे जाने की खबरें मिल रही हैं. बिहार में पिछले 24 घंटे के अंदर चोटी कटने के दो मामले और उत्तराखंड से भी एक मामला सामने आया है. राजस्थान, दिल्ली-एनसीआर, एमपी और यूपी के बाद अब बिहार और उत्तराखंड का नाम भी इन घटनाओं से जुड़े राज्यों की फेहरिस्त में शामिल हो गया है.

पहली घटना बिहार के मोतिहारी जिले की है. राधिका नामक लड़की बीती रात घर के बाहर सो रही थी. उसी बीच रहस्यमय तरीके से उसकी चोटी कट गई. सुबह राधिका ने अपनी चोटी कटी हुई देखी और शोर मचाना शुरू किया. इस घटना के बाद राधिका का परिवार और पूरा गांव दहशत में है.

दूसरी घटना मुजफ्फरपुर जिले में हुई, जहां एक बुजुर्ग महिला रात को अपने घर के आंगन में सो रही थी. पहली घटना की ही तरह बुजुर्ग महिला की चोटी भी रात में कट गई. सुबह उठने के बाद बुजुर्ग महिला ने अपने परिवार को इस बारे में बताया. घटना के बाद से महिला का परिवार बेहद खौफजदा है.

उत्तराखंड के सहसपुर में भी फरजाना नाम की एक लड़की की चोटी कटने का मामला सामने आया है. बीती रात लगभग 12 बजे फरजाना की चीख सुनकर घरवालों की आंख खुल गई. परिजन फरजाना के पास पहुंचे तो देखा कि उसकी कटी हुई चोटी बिस्तर पर ही पड़ी थी. इस घटना से फरजाना काफी डरी हुई है.

शनिवार को एक बार फिर दिल्ली से चोटी काटे जाने की दो खबरें आईं हैं. चंदर विहार में बीती रात नीरज नामक महिला तेज सिरदर्द के बाद बेहोश हो गई. सुबह जब उसे होश आया तो उसकी चोटी कटी हुई थी. वहीं जामिया नगर इलाके में एक 13 साल की बच्ची की भी बीती रात चोटी कट गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*